Bangladesh Vs West Indies Live Score Highlight :1st Test Match Day 1 in Chattogram

Bangladesh Vs West Indies Live Score Highlight :1st Test Match Day 1 in Chattogram

Bangladesh Vs West Indies Live Score Highlight 1st Test Match Day 1 in Chattogram
Bangladesh Vs West Indies Live Score Highlight 1st Test Match Day 1 in Chattogram

 Bangladesh Vs West Indies : वेस्टइंडीज के द्वारा चट्टोग्राम में बांग्लादेश के खिलाफ यह पहला टेस्ट मैच है और इसकी शुरुआत दिन के दूसरे सत्र में की गई है दोनों टीमों की ग्रांड में धमाकेदार एंट्री हुई और दोनों टीमों के अंदर इस मैच को खेलने के लिए बहुत ही अधिक उत्साह देखा गया है

ban vs wi : Jomel Warrican के द्वारा इस मैच के अंदर Mominul Haque and Shadman Islam के विकेट उड़ा दिए और सबसे बड़ी बात कि मेजबान टीम को चाय पर चार के लिए 140 रनों के लिए छोड़ दिया |यह मैच और भी अधिक इंटरेस्टिंग होता जा रहा है और कोई भी व्यक्ति इस मैच को देखे बिना छोड़ नहीं सकता |

लंच का समय खत्म होने पर वेस्टइंडीज जो कि गेंदबाज थे वह धमाकेदार एंट्री करते हैं ग्राउंड में और अपनी लंबाई के अनुसार कार्य करते हैं और इनके द्वारा इन आउटफील्ड भी तैनात किए जो दुर्लभ अवसरों पर होता था

जब गेंदबाज स्कोरिंग के अवसर प्रस्तुत करते थे तो सबसे बड़ी बात यह होती थी कि बांग्लादेश के बल्लेबाज वास्तव में उन्हें प्रोत्साहित नहीं कर सकते थे एक कायल मेर को छोड़कर जब गेंदबाज ने अपनी लंबाई को दी और 2 आसन सीमा रेखा दी तो मेजबान टीम के लिए यह रन लेना आसान नहीं है |

एक मैच के दौरान गेंदबाजी के अलावा इसको दर के लिए बांग्लादेश के बल्लेबाजों का भी दृष्टिकोण भी सबसे बड़ा जिम्मेदार है |सीमाओं के नियमित रूप से नहीं आने के कारण, वे हड़ताल को घुमाने के लिए उत्सुक नहीं थे।

इस मैच में कुछ अलग ही होने वाला है |, जिसमें हक पहले पलक झपकते थे। बांग्लादेश के कप्तान ने रहकेम कॉर्नवाल और वारिकान के खिलाफ केवल मिड-ऑन पर शॉट लगाने के लिए छोड़ दिया। अगली बार जब उन्होंने ऐसा करने की कोशिश की, तो वारिकान के खिलाफ, गेंद उन पर जा गिरी और जॉन कैंपबेल ने शॉर्ट मिडविकेट पर एक शानदार कैच लपका। सभी लोग ऐसी स्थिति देखकर यह जान चुके होंगे कि इस मैच की क्या हालत होने वाली है | 

इस बीच, इस्लाम ने 128 गेंदों पर अर्धशतक बनाया। लेकिन चाय से पहले की कड़ी पारी में, वारिकान ने उन्हें पीछे के पैर पर बांग्लादेश में डाल दिया। बल्लेबाज केवल स्वीप के लिए गया और मध्य और लेग स्टंप के सामने मारा गया।

Bangladesh Vs West Indies Live Score 

उन्होंने अपने साथी मुश्फिकुर रहीम के साथ एक चैट की, जिसमें lbw के फैसले की समीक्षा की गई, लेकिन इसके खिलाफ फैसला किया। अगर इस्लाम ने इसकी समीक्षा की होती, तो फैसले को पलट दिया जाता क्योंकि रीप्ले से पता चलता है कि गेंद लेग स्टंप के बाहर घूम रही थी।

रहीम और शाकिब अल हसन चाय के अंतराल से पहले कुछ घबराए हुए क्षणों में बच गए। इससे पहले, वेस्टइंडीज ने टॉस हारने के बाद बांग्लादेश को रोकने के लिए पहले सत्र में अच्छा प्रदर्शन किया और गेंदबाजों के लिए कम पेशकश वाली पिच पर गेंदबाजी करने के लिए कहा।

दिन, हालांकि, केमर रोच और शैनन गेब्रियल ने अपनी लंबाई सही और लगातार फुलर की तरफ पाने के लिए संघर्ष करना शुरू कर दिया। मैच की पहली गेंद, रोच का एक आधा वॉली, इस्लाम द्वारा चार के लिए कवर के माध्यम से संचालित किया गया था। दो ओवर बाद, रोच ने तमीम इकबाल को एक समान अवसर प्रदान किया और बल्लेबाज को याद नहीं किया।

पिच से गति और गति की कमी का मतलब था वेस्टइंडीज अपने क्षेत्र प्लेसमेंट के साथ थोड़ा रूढ़िवादी था। गेब्रियल को अतिरिक्त उछाल के लिए एक जोड़ी मिली लेकिन पिच की धीमी प्रकृति का मतलब था कि उनमें पर्याप्त स्टिंग नहीं था।

उन स्थितियों को देखते हुए, दो बर्खास्त बल्लेबाज, इकबाल और नजमुल हुसैन शन्नो, खुद से निराश होंगे। इकबाल 9 साल के थे जब रोच को विकेट के कोण के आसपास से एक में आने के लिए मिला, और गेंद को बल्ले और पैड के बीच का अंतर मिला और स्टंप में चढ़ गया।

दो सलामी बल्लेबाजों की तरह, शंटो भी एक सीमा के साथ जा रहा था, रोच अतीत के मध्य से पूरी डिलीवरी भेज रहा था। इस्लाम और शन्नो ने शांतिपूर्वक बल्लेबाजी की और दूसरे विकेट के लिए 43 रन जोड़े और गलतफहमी के कारण शान्तो के रन आउट हो गए।

इस्लाम ने काइल मेयर्स को फाइन लेग के दाईं ओर काम करने के लिए बुलाया और दो को बुलाया लेकिन शान्तो ने उतारने से पहले हिचकिचाया। रोच ने विकेटकीपर जोशुआ दा सिल्वा के लिए थ्रो में गोलियां चलाईं, जिसने शेन को अच्छी तरह से खोजने के लिए इसे गेंदबाज के पास भेज दिया।

नौवें ओवर में आए कॉर्नवॉल को सीधे मदद मिली। मोड़ और उछाल था – खतरनाक नहीं, लेकिन बल्लेबाजों को ध्यान में रखने के लिए पर्याप्त। कॉर्नवॉल ने भी कुछ मौकों पर बल्ले को पीटा, लेकिन वह विकेट लेने के सबसे करीब थे।

Bangladesh Vs West Indies Live Score ,Bangladesh Vs West Indies Live Score ,Bangladesh Vs West Indies Live Score ,Bangladesh Vs West Indies Live Score ,Bangladesh Vs West Indies Live Score ,Bangladesh Vs West Indies Live Score

Pakistan Vs South Africa Live Score Highlight

Best Tech Jankari