ISL 2020-2021 Live Score : Match 73 – Kerala Blasters FC aim to do the double over Jamshedpur FC

ISL 2020-2021 Live Score : Match 73 – Kerala Blasters FC aim to do the double over Jamshedpur FC

ISL 2020-2021 Live Score : Match 73 - Kerala Blasters FC aim to do the double over Jamshedpur FC
ISL 2020-2021 Live Score : Match 73 – Kerala Blasters FC aim to do the double over Jamshedpur FC

अबकी बार यह मैच धमाकेदार होने वाला है इस मैच को देखना बिल्कुल मत भूलना केरला ब्लास्टर्स FC बुधवार को बंबोलिम के जीएमसी स्टेडियम में हीरो इंडियन सुपर लीग (हीरो आईएसएल) 2020-21 के मैच 73 में जमशेदपुर एफसी से भिड़ेगी।

पिछले गेम में, इन दोनों टीमों ने अपने-अपने मैचों से एक अंक अर्जित किया। केरल ब्लास्टर्स एफसी ने एफसी गोवा के साथ 1-1, जबकि जमशेदपुर एफसी ने हैदराबाद एफसी के साथ 0-0 से ड्रॉ किया।

ब्लास्टर्स ने इस महीने की शुरुआत में 3-2 की जीत के साथ जमशेदपुर की नाबाद लकीर को समाप्त कर दिया। उस मनोबल बढ़ाने वाले परिणाम के बाद से, पक्ष ने एक जीत और दो ड्रॉ के साथ अपने प्रदर्शन में बड़ा सुधार दिखाया है।

एक मुद्दा जिसे ब्लास्टर्स कोचिंग स्टाफ द्वारा संबोधित करने की आवश्यकता होगी, विशेष रूप से सेट-टुकड़ों से उनका रक्षात्मक संकट है। केरल ब्लास्टर्स ने इस सीजन (22) में एक टीम के लिए सबसे अधिक गोल किए हैं और इनमें से आठ को सेट-टुकड़ों से स्वीकार किया गया है। इसके अलावा, ब्लास्टर्स ने पांच दंड भी दिए हैं।

खेल में जाने पर, ब्लास्टर्स जेकसन सिंह, राहुल केपी और मुख्य कोच किबु विकुना के बिना होंगे, जिनमें से सभी निलंबन की सेवा कर रहे हैं।

मैच के आगे अपने विचार साझा करते हुए, सहायक कोच इश्फाक अहमद ने कहा, “कोई भी टीम, जब वे अपने महत्वपूर्ण खिलाड़ियों को याद करते हैं, तो उन्हें समस्या होती है। लेकिन हमारे लिए अच्छी बात यह है कि हम अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

राहुल केपी को स्ट्राइकर के रूप में खेलने के लिए कहा गया है और उन्होंने गोल किए हैं। हम जानते हैं कि हमारे पास कुछ खिलाड़ी नहीं होंगे और दुर्भाग्य से किबु इस मैच के लिए उपलब्ध नहीं है, लेकिन हमारे पास कुछ खिलाड़ी चोटों से वापस आ रहे हैं। हमारे पास टीम में अच्छी गहराई है और तीन अंकों के लिए सकारात्मक रुख है। ”

इस बीच, जमशेदपुर अपने आखिरी मैच में हैदराबाद एफसी के साथ अपने गोल रहित ड्रॉ से आत्मविश्वास हासिल करेगा। ड्रॉ ने तीन मैचों की अपनी हार को समाप्त कर दिया, जो ब्लास्टर्स को उनकी हार के बाद शुरू हुआ था।

उस स्थिरता में दो बार स्कोर करने के बाद से, उनके मुख्य स्ट्राइकर नेरिजस वाल्स्कीस नेट के पीछे का पता लगाने में असमर्थ रहे हैं, जबकि जॉन फिट्जगेराल्ड और डेविड ग्रांडे की पसंद टीम के लिए प्रभाव बनाने के लिए पर्याप्त मिनट नहीं देख पाए हैं।

कोयल को उम्मीद होगी कि एफसी गोवा से सेमिनलेन डूंगेल और मुंबई सिटी एफसी के फारुख चौधरी के हस्ताक्षर उनके प्रदर्शन को बेहतर बनाने में मदद कर सकते हैं।

डोंगेल को उस क्लब के खिलाफ चमकने की उम्मीद होगी, जिसका उन्होंने 2018-19 सत्र के दौरान प्रतिनिधित्व किया था। दूसरी ओर, फारुख क्लब में अपनी वापसी के आखिरी मैच में गोल नहीं कर पाए।

डोंगेल की तरह, फ़ारुख अपने पूर्व क्लब के खिलाफ 2016 में ब्लास्टर्स के साथ हीरो आईएसएल की शुरुआत करेंगे। ये दोनों खिलाड़ी जमशेदपुर के अभिन्न अंग होंगे क्योंकि सीजन में पहले ही हार का बदला लेने के लिए।

उन्होंने कहा, “फारुख और लेन डोंगल के आने से हमारे आगे के खेल में एक बड़ा आयाम जुड़ गया है और हैदराबाद के खेल में यह स्पष्ट है। हम सकारात्मक बने रहना चाहते हैं। वे एक आक्रमण करने वाली टीम हैं और वे तीन अंक चाहते हैं।”

जमशेदपुर के मुख्य कोच ओवेन नोय ने आगे कहा, “उनकी नाबाद रन के साथ गति। हमें अपना नाबाद रन शुरू करना होगा। यह हैदराबाद के खिलाफ ड्रॉ से शुरू हुआ है और अब हमें सीजन के अंत तक नाबाद रन जारी रखना है।” गेम का।

Squads :

केरल ब्लास्टर्स एफसी

गोलकीपर: अलबिनो गोम्स, बिलाल हुसैन खान, प्रभुसखान सिंह गिल, मुहित खान

डिफेंडर्स: कोस्टा नोमोइनेसु, निशु कुमार, बेकेरी कोन, जेसल कार्नेइरो, संदीप सिंह, अब्दुल हक्कू, लालरुथारा

मिडफ़ील्डर्स: योंद्रेबम डेनेचंद्र, अर्जुन जयराज, आयुष अधिकारी, जेकसन सिंह, प्रशांत करुथदथकुनी, ऋत्विक दास, रोहित दास,सहल अब्दुल समद, विसेंट गोमेज़, सीतासेन सिंह, राहुल केपी, गिवसन सिंह, ललथंगांगा खवलहृंग,

फॉरवर्ड: गैरी हूपर, जॉर्डन मुरे, फुकुंदो परेरा, नोरेम महेश सिंह, शिबोरलंग खारपन, सुभा घोष

जमशेदपुर एफसी

गोलकीपर: टीपी रेनेश, राज महतो, विशाल यादव,पवन कुमार, नीरज कुमार,

डिफेंडर:पीटर हार्टले, स्टीफन एज़, सुभान बरुआ, मानश प्रोटिम गोगोई ,नरेन्द्र गहलोत, जॉयनर लोरेंको, रिकी लल्लवामावा, संदीप मंडी, लालडिनलियाना रेंटेलेई, करन अमीन

मिडफील्डर्स: मनीसना सिंह, हर्षा परुई, गोराचंद ममदी, बिल्लू तेली, सेमिनलेन डूंगेल,एटोर मोनरो, अलेक्जेंड्रे लीमा, अमरजीत सिंह, इसहाक वनमालास्वामा, मोहम्मद मोबाशीर, जितेंद्र सिंह, गौरब,

फॉरवर्ड: नेरिजस वाल्किस, विलियम ललनुन्फेला, जॉन फिट्जगेराल्ड, डेविड ग्रांडे, सपम कैनेडी, भूपेन्द्र सिंह, अनिकेत जाधव, फारुख चौधरी

ISL 2020-2021,ISL 2020-2021,ISL 2020-2021,ISL 2020-2021,ISL 2020-2021

लाइव प्रसारण अनुसूची:

 

हीरो ISL 2020-21 मैच 73: केरला ब्लास्टर्स एफसी बनाम जमशेदपुर एफसी

दिनांक: 27 जनवरी (बुधवार)

समय: शाम 7:30 बजे से

चैनल: स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क

स्ट्रीमिंग: डिज्नी + हॉटस्टार और जियो टीवी

Where will ISL 2020 be held?

How much money does the Indian Super League make?

Who is the best player in ISL 2020?

Who won Indian Super League 2020?

Pakistan Vs South Africa Live Score

IND vs AUS 4th Test Match
IND vs AUS Highlights Sydney Test Day 5 Tea Session
IND Vs AUS Sydney Highlights Live Score 2021
जानिए किसान और सरकार के बीच क्या क्या हुआ
KalyugTime