ISL 2020-2021 Live Score : Match 76 – Best Mumbai City look to avenge opener defeat against NorthEast

ISL 2020-2021 Live Score : Best Match 76 – Mumbai City look to avenge opener defeat against NorthEast

ISL 2020-2021 Live Score  Match 76 - Mumbai City look to avenge opener defeat against NorthEast
ISL 2020-2021 Live Score Match 76 – Mumbai City look to avenge opener defeat against NorthEast

ISL 2020-2021 Match 76 :   मुंबई सिटी FC नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी का बेहतर प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक होगा जब दोनों पक्ष शनिवार को बम्बोलिम में जीएमसी स्टेडियम में भिड़ेंगे।

मुंबई शहर को हराने के लिए नॉर्थएस्ट एकमात्र ऐसा पक्ष है, जिसने दोनों पक्षों के सीज़न ओपनर में द्वीपवासियों को 1-0 से हराया। हालांकि, दूसरी बार मुंबई सिटी को हराना आसान नहीं होगा, खासकर जब आप विचार करते हैं कि उस हार के बाद से द्वीपवासी कैसे आगे बढ़े हैं।

शनिवार को जीत या ड्रॉ के साथ नॉर्थईस्ट, मुंबई सिटी से हार के बाद से 12 मैचों में नाबाद, लगातार 13 मैचों में नाबाद रहने वाली लीग इतिहास की पहली टीम बन सकती है। रक्षात्मक ध्वनि और हमले में तेज, द्वीपवासियों ने पांच बार जीत हासिल की है – कम से कम लीग में एक टीम द्वारा – और अभियान के दौरान नेट 19 बार पीछे पाया।

सर्जियो लोबेरा के पुरुषों ने प्रतियोगिता के शुरुआती दौर में अपने 19 लक्ष्यों में से 12 को अपने पहले गोल में से अधिकांश गोल कर दिया। वे हाइलैंडर्स के खिलाफ एक और मजबूत शुरुआत की उम्मीद कर रहे हैं क्योंकि वे सीजन के अपने एकमात्र नुकसान के लिए संशोधन करना चाहते हैं।

एक सुव्यवस्थित पोशाक, मुंबई शहर सेट-टुकड़ों से बहुत खतरनाक है और ऐसी स्थितियों से 12 बार स्कोर किया है – लीग में किसी भी पक्ष द्वारा सबसे अधिक। उनकी रक्षा भी मुश्किल है क्योंकि उनकी आठ साफ चादरें अब तक सुझाई गई हैं।

उन्होंने पिछले दो मैचों में नए कोच [अंतरिम मुख्य कोच खालिद जमील] के साथ बहुत सुधार किया है। वे फुटबॉल पर बहुत अच्छा हमला कर रहे हैं और गेंद को कब्जे में रखने के लिए बहुत सहज हैं।” लोबेरा ने कहा कि यह पहले चरण से एक अलग खेल है लेकिन हमने स्पष्ट रूप से सत्र के पहले मैच से सुधार किया है। यह बहुत अच्छा खेल है और अब नॉर्थईस्ट के खिलाफ खेलना आसान नहीं है।

दूसरी ओर, नॉर्थएस्ट एक अच्छे परिणाम के बाद मुंबई सिटी के साथ पैर की अंगुली करने की अपनी क्षमता पर विश्वास करेगा। वे तीन मैचों की नाबाद रन की पीठ पर खेल में भाग लेते हैं, जिससे उन्हें अपने पिछले दो मैचों में जीत मिली है। एक साफ चादर मुंबई शहर के खिलाफ एक परिणाम सुनिश्चित करने की दिशा में एक लंबा रास्ता तय करेगी लेकिन यह कहना आसान होगा जब आप समझते हैं कि नॉर्थएस्ट अपने पिछले सात मैचों में शट-आउट दर्ज करने में विफल रहा है।

सेट-टुकड़ों का बचाव करते हुए हाइलैंडर्स को और अधिक संगठित होने की आवश्यकता है, विशेष रूप से एक बार जब आप ऐसी स्थितियों में कारक होते हैं जो मुंबई शहर के लिए एक ताकत है। नॉर्थईस्ट ने सेट-टुकड़ों से आठ लक्ष्यों को स्वीकार किया है और हर समय रक्षात्मक रूप से स्विच करने की आवश्यकता है। आक्रामक रूप से, उन्हें अधिक से अधिक जवाबी हमले करने और उन चार लक्ष्यों को जोड़ने की जरूरत है, जिन्हें उन्होंने ब्रेक पर हासिल किया था।

प्लेमेकर फेडेरिको गैलेगो हमले में चीजों को बनाने के लिए बहुत सारी ज़िम्मेदारी निभाएगा और उरुग्वयन को नॉर्थएस्ट के अंतिम मतदान में सहायता करने के साथ-साथ द्वीपवासियों के खिलाफ खुद को व्यक्त करने की संभावना को फिर से समझना होगा। उन्होंने दो बार रन बनाए और अब तक चार सहायता प्रदान की और हाईलैंडर्स के लिए एक प्रमुख खिलाड़ी होंगे।

उसके द्वारा कहा गया कि सबसे पहले मैं पिछले दो मैचों में अपनी कड़ी मेहनत और जिन खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है उन को श्रेय देना चाहता हूं । उम्मीद है कि कल के मैच में भी हम इसी भावना के साथ आगे बढ़ेंगे। मुंबई सिटी, 12 मैचों में नाबाद, एक अच्छा खेल है। टीम लेकिन हमें विश्वास करना चाहिए कि हम उन्हें कल हरा सकते हैं। 

हमें बस अपने हमलावर और बचाव सिद्धांतों में अनुशासित रहना होगा और आश्वस्त होना होगा। हमने उन्हें एक बार हराया है लेकिन कल हमारे लिए एक नया खेल है और एक नई चुनौती है। मुझे यकीन है। खिलाड़ियों को कल तीन अंक प्राप्त करने के लिए अपने सर्वश्रेष्ठ प्रयासों में रखा जाएगा, “NorthEast के सहायक कोच एलिसन खरसिनट्यू ने खेल के आगे कहा।

Squads:

मुंबई सिटी एफसी

निशित शेट्टी, विक्रम सिंह, फुर्बा लाचेनपा,गोलकीपर: अमरिंदर सिंह,

मेहताब सिंह, मंदार राव देसाई, टंडनबा सिंह, मोहम्मद रकीप, सार्थक गोलूई,डिफेंडर्स: अमेय राणावडे, वलपुइया, मोरटादा फॉल,

 रोलिन बोर्गेस, सौरव दास, ह्यूगो बोमस, साइ गोडार्ड, आसिफ खान, जैकीचंद सिंह, विग्नेश दक्षिणमूर्ति, विक्रम प्रताप सिंह, प्रांजल भौम,मिडफील्डर्स: अहमद जौह, बिदानंद सिंह, बिपिन सिंह, हरनैन सैंटाना, रेनियर फर्नांडिस

आगे: एडम ले फोंद्रे, बार्थोलोम्यू ओगबेख

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी

गोलकीपर: गुरमीत, निखिल डेका, संजीबन घोष, सुभाशीष रॉय

डिफेंडर्स: मशूर शेरेफ, नबीन राभा, निम दोरजी, प्रोवत लकड़ा, वेन वाज़,आशुतोष मेहता, बेंजामिन लैम्बोट, डायलन फॉक्स, गुरजिंदर कुमार,

मिडफ़ील्डर्स: फेडेरिको गैलेगो, इमरान खान, ख़ास कैमरा, लालेंगमाविया, लालरेम्पुइया फैनई, प्रज्ञान गोगोई, रोहरज़ेला

फ़ॉरवर्ड: ब्रिटो पीएम, इद्रिसा सियाला, निन्थोइंगानबा मीतेई, देशोर्न ब्राउन, लालखावपुइमाविया, लुइस मचाडो, सुहिर वडक्कपीडिका

लाइव प्रसारण अनुसूची:

हीरो ISL 2020-21 मैच 76: मुंबई सिटी एफसी बनाम नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी

दिनांक: 30 जनवरी (शनिवार)

समय: शाम 7:30 बजे से

चैनल: स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क

स्ट्रीमिंग: डिज्नी + हॉटस्टार और जियो टीवी

ISL 2020-2021 Live Score,ISL 2020-2021 Live Score,ISL 2020-2021 Live Score,ISL 2020-2021 Live Score,ISL 2020-2021 Live Score,ISL 2020-2021 Live Score,ISL 2020-2021 Live Score,ISL 2020-2021 Live Score,

ISL 73

Best Tech Jankari