Kaam Dand – Bull Web Series 2024 – All Seasons, Episodes, Actress, Cast & More

Kaam Dand एक Indian Bold web series है। इस Hindi web series में Bharti Jha और Gurmeet Kaur Sidhu ने मुख्य किरदार निभाया है. अभिनेत्रियों ने अपना किरदार अच्छे से निभाया है। यह सीरीज दर्शक 29 March 2024 से Online देख सकते हैं। इस Web Series की कहानी एक विधवा औरत की कहानी है। जिसके पति की मृत्यु के बाद वह अपने देवर के साथ सबंध बनाती है. “Kaam Dand” Web Series को आप Bull App पर देख सकते है। 

Kaam Dand Web Series Story

Kaam Dand Web Series की कहानी एक विधवा महिला के इर्द-गिर्द घूमती है। कहानी में एक जोड़े की हाल ही मैं शादी हुयी है।  दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते है। कुछ दिनों बाद एक अभिसाक की बजह से लडके की जान चली जाती है जिसके कारण उसकी दुलन विधवा हो जाती है। उसकी महानदी का रंग भी नहीं उतरा और सुहाग उजड़ गया। तेजस जो इस महिला का देवर है। वह अपनी रोती हुयी भाभी को शांत करने की कोशिश करता है। जिससे महिला अपने सभी गम को भुला देती है और तेजस के करीब आजाती है। जिससे विधबा महिला अपने पति के गम को भुला देती है क्योंकि उस महिला का देवर अब उसकी सभी जरूरतें पूरी करता है। दोनों बहुत खुश है। लेकिन एक दिन तेजस की सगाई हो जाती है। इस कारण उसकी भाभी बहुत गुस्सा करती है। तेजस से मना करती है की तुम शादी मत करो, सिर्फ मेरे साथ रहो। लेकिन तेजस मना कर देता है और शादी कर लेता है, उसकी दुल्हन भी बहुत खूबसूरत है। क्या तेजस दोनों महिलाओं की जरूरत पूरी कर पायेगा। क्या होगा कहानी में आगे। इस Hindi Series में Entertainment, रोमांस और भरपूर Drama देखने को मिलेगा। 

Kaam Dand Web Series
Kaam Dand Web Series

Kaam Dand Web Series Information

Web Series NameKaam Dand (2024)
Release Date29 March 2024
LanguageHindi, Tamil, Bangla, Bhojpuri and Telugu
Director/Produced ByNot Known
Season1
Genre Drama, Romance, Suspense
DistributorBull App
Origin CountryIndia
Banner/ProductionBull Presents
Runtime25 – 30 Minutes (per episode)

All Cast & Crew

Actors & ActressesRole
Bharti Jha
Gurmeet Kaur Sidhu

Kaam Dand – All Episodes

Episode NameRelease Date
Episode 129 March 2024
Episode 229 March 2024
Episode 329 March 2024

Who is the Actress of Kaam Dand Web Series?

Bharti Jha ने एक विधवा महिला का किरदार निभाया है. और Gurmeet Kaur Sidhu ने उसके देवार की दुल्हन का किरदार निभाया है। अभिनेत्रियों ने अपना किरदार बहुत अच्छे से निभाया है।

2.2/5 - (4 votes)

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Scroll to Top