Telangana lockdown : Telangana government has decided to impose a 10-day lockdown across the state

Telangana lockdown : Telangana government has decided to impose a 10-day lockdown across the state

Telangana lockdown Telangana government has decided to impose a 10-day lockdown across the state

Telangana lockdown :

दुनिया में बढ़ रही महामारी के कारण भारत देश के कई राज्य लगातार पूर्ण रूप से 

तालाबंदी कर रहे हैं ताकि यहां संक्रमण और अधिक न फैल सके और ऐसा ही कुछ तेलंगना राज्य में हुआ है यहां पर तालाबंदी की गई है आओ चले हम आप लोगों को पूर्ण रूप से जानकारी देते हैं कि क्या हाल-चाल हैं इस राज्य के | 

तेलंगाना सरकार ने बुधवार सुबह से शुरू होकर राज्य भर में 10 दिनों का तालाबंदी करने का फैसला किया है। मंगलवार दोपहर बुलाई गई राज्य कैबिनेट ने राज्य में चल रही COVID-19 महामारी की स्थिति पर चर्चा की, साथ ही COVID-19 टीकों की खरीद के लिए वैश्विक निविदाएं बुलाने का भी संकल्प लिया।

लॉकडाउन सुबह 10 बजे से सुबह 6 बजे तक पूरी तरह से लागू रहेगा, जबकि दैनिक आराम सुबह चार बजे से सुबह 10 बजे के बीच करने की अनुमति है। लॉकडाउन के प्रवर्तन के लिए विस्तृत दिशानिर्देश आज बाद में जारी किए जाने की उम्मीद है।

कैबिनेट ने राज्य में कोरोनावायरस मामलों में वृद्धि पर चर्चा की। एजेंडा में वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लॉकडाउन लगाने की संभावना थी। पेशेवरों और विपक्षों पर चर्चा की जानी थी क्योंकि कुछ का मानना ​​था कि कुछ राज्यों में लॉकडाउन के मामलों में कमी नहीं आई है। सीएमओ के एक बयान के अनुसार, कैबिनेट को राज्य में धान की चल रही खरीद पर पड़ने वाले प्रतिकूल प्रभाव पर भी चर्चा करनी थी।

मंगलवार दोपहर को, सीएमओ ने ट्वीट किया कि “राज्य मंत्रिमंडल ने 12 मई (बुधवार) को सुबह 10 बजे से दस दिनों के लिए राज्य में तालाबंदी का निर्णय लिया है। हालाँकि, सभी गतिविधियों के लिए प्रतिदिन सुबह 6 बजे से सुबह 10 बजे तक छूट होगी। मंत्रिमंडल ने वैक्सीन की खरीद के लिए वैश्विक निविदाएं आमंत्रित करने का भी फैसला किया। ”

10 मई को शाम 5.30 बजे तक, तेलंगाना में 62,797 कोरोनोवायरस मामलों का एक सक्रिय कैसियोलाड है। इसमें 4,826 नए संक्रमण शामिल थे जो सोमवार को जोड़े गए थे। 32 COVID मौतों के साथ, टोल 2,771 तक पहुंच गया है। राज्य ने सोमवार को 65,923 परीक्षण किए, 2,345 के परिणाम प्रतीक्षित थे। 4,826 नए संक्रमणों के साथ, परीक्षण सकारात्मकता दर 7.6 प्रतिशत रही। दिन के लिए कुल वसूलियों ने नए संक्रमण को पछाड़ दिया और 7,754 पर पहुंच गई।

Telangana lockdown,Telangana lockdown,Telangana lockdown

big Update- Weight Loss Tips :- Top-5 Weight Loss Tips In hindi जल्दी पतला होना है तो फूड खाइए

Tech Jankari- Kalyug Time